Ghaziabad : पुलिस को मिली बड़ी सफलता गांजे की तस्करी करने वाले 2 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार कब्जे से उड़ीसा से तस्करी करके लाया गया 175 किलो लगभग 12 लाख रुपए का गांजा बरामद।


उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है गांजे की तस्करी करने वाले दो शातिर अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार कब्जे से उड़ीसा से तस्करी कर के लाया गया 175 किलो लगभग 12 लाख रुपए का गांजा बरामद हुआ। पुलिस पूछताछ मैं अभियुक्तों ने बताया कि वह उड़ीसा के कोरापुर विशाखापट्टनम से गांजा लेकर आते हैं और वह लोग कभी बारदाना की बोरियों या कबाड़ के नीचे छिपाकर वहां से तस्करी करके लाते हैं जब वह लोग वहां से चलते हैं तो अपने सभी फोन बंद कर लेते हैं और ना ही किसी से संपर्क करते हैं।





जब तक कि माल को उसके तयशुदा जगह पर पहुंचाना दें यह माल उनके गांव के सत्येंद्र पुत्र उमेश पाल सिंह निवासी ग्राम मोहना थाना कमाना जिला अलीगढ़ का है जिसकी गाजियाबाद में डिलीवरी करनी थी उनको माल डिलीवरी के ₹50000 अतिरिक्त मिलते हैं निश्चित रूप से ही इस प्रकार की पुलिस कार्यवाही से नशीले पदार्थों की बिक्री व उनके सेवन पर रोक लगेगी। अभियुक्तों का नाम गिरीश कुमार उर्फ बबलू पुत्र रामगोपाल सिंह है जो कि ग्राम मोहराना थाना गभाना जनपद अलीगढ़ में रहता है और दूसरे अभियुक्त का नाम राहुल पुत्र रामपाल सिंह है जो कि ग्राम मोहराना थाना गभाना जनपद अलीगढ़ में रहता है तीसरे वांछित अभियुक्त का नाम सतेंद्र पुत्र मुनेश पाल है जो कि ग्राम मोहराना थाना गभाना जनपद अलीगढ़ में रहता है।





एनसीआर क्षेत्र में युवाओं में बढ़ते हुए नशीले पदार्थों के सेवन की बढ़ती हुई प्रवृत्ति पर रोक लगाने के लिए श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद गाजियाबाद महोदय द्वारा चलाए जा रहे अभियान के क्रम में दिनांक 13/4/2022 को श्रीमान पुलिस अधीक्षक अपराध एवं सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी अपराध के निकट पर्यवेक्षण में जनपद गाजियाबाद क्राइम ब्रांच द्वारा उड़ीसा के कैंटर में बारदाना की बोरियों के नीचे रखकर तस्करी कर लाए जा रहे ना जाए 175 किलो गांजा थाना सिहानीगेट क्षेत्र से चेकिंग के दौरान बरामद किया गया।गाजियाबाद पुलिस बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है एवं प्रदेश में अपनी अच्छी छवि बना रही है।





पत्रकार अपर्णा सिंह पुंडीर।














Comments

Popular posts from this blog

आवश्यकता है Rashmi Group कंपनी में भारी मात्रा में लड़के चाहिए | Job in Noida | Freshers Jobs

आवश्यकता है सिलाई के कुशल कारीगरों की कंपनी के अंदर भारी मात्रा में पुरुष व महिलाओं की जरूरत है

Job in Pranav Associates | Packing Jobs Noida | Job in Noida 2022