Ghaziabad : हिंदी खबर के पत्रकार मनीष चौहान को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं पत्रकार मनीष चौहान का जन्मदिन गाजियाबाद में बड़ी धूमधाम से मनाया गया।






उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में हिंदी खबर के पत्रकार मनीष चौहान का जन्मदिन दिनांक 10 अप्रैल 2022 बड़ी धूमधाम से मनाया गया। जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए चेयरमैन रीना भाटी और पूरे एनसीआर के सभी पत्रकारों ने आकर आशीर्वाद और प्यार दिया।





पत्रकार मनीष चौहान लगातार क्षेत्र में छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी खबरें जनता के बीच पहुंचाते हैं। वह समाज के लोगों को न्याय भी दिलाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग जिनको थानों से, पुलिस चौकी से न्याय नहीं मिलता है। पत्रकार मनीष चौहान ऐसे दबे-कुचले असहाय और बेसहारा लोगों की आवाज को उजागर करके देश की जनता के सामने लाने का काम करते हैं, और क्षेत्र के संबंधित अधिकारियों व प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री तक उनकी आवाज को पहुंचाने का कार्य करते हैं।





पत्रकार मनीष चौहान लगातार क्षेत्र में निष्पक्ष होकर संविधानिक तरीके से पत्रकारिता करते हैं। पत्रकार मनीष चौहान ने ना तो कभी धूप देखी, ना कभी बारिश, ना कभी आंधी या तूफान और ना कभी रात देखी और ना ही कभी समय का ध्यान दिया हमेशा जब जैसे जिस हालत में खबर मिली तुरंत खबर कवरेज करने के लिए पहुंचे और उस खबर को जनता तक पहुंचाने का कार्य किया है। पत्रकार मनीष चौहान के सामने चाहे कितनी ही मुसीबत आई हो, चाहे रास्ते में कितने भी गड्ढे आए हो लेकिन आज तक ना तो मंजिल तक पहुंचने से पीछे हटे और ना ही कभी पीछे मुड़कर देखा पत्रकार मनीष चौहान भारतीय संविधान के पथ पर चलकर अपने कर्तव्य को बखूबी निभाते हैं।





पत्रकार मनीष चौहान हमेशा क्षेत्र के असहाय, बेसहारा, मजदूर और गरीबों की बढ़-चढ़कर मदद करते हैं। और क्षत्रिय लोगों को सरकार द्वारा मिलने वाली सुविधाओं की जानकारियों से अवगत कराते हैं। और उनको सरकार से मिलने वाली सुविधाओं की जानकारियां भी देते हैं। मैं भगवान से पत्रकार मनीष चौहान की लंबी उम्र की कामना करता हूं। और भगवान से यही दुआ करता हूं कि हर घर में पत्रकार मनीष चौहान जैसा सच्चा, ईमानदार और निडर पत्रकार हो।





पत्रकार वसीम अहमद






















































Comments

Popular posts from this blog

आवश्यकता है Rashmi Group कंपनी में भारी मात्रा में लड़के चाहिए | Job in Noida | Freshers Jobs

आवश्यकता है सिलाई के कुशल कारीगरों की कंपनी के अंदर भारी मात्रा में पुरुष व महिलाओं की जरूरत है

Job in Pranav Associates | Packing Jobs Noida | Job in Noida 2022