Greater Noida जुनैदपुर में सडक किनारे पेशाब करते युवक मुड़ा तो सडक से गुजर रही लड़की ने मचाया शोर, भीड़ ने पीटकर किया पुलिस के हवाले।

Greater Noida जुनैदपुर में सडक किनारे पेशाब करते युवक मुड़ा तो सडक से गुजर रही लड़की ने मचाया शोर, भीड़ ने पीटकर किया पुलिस के हवाले। 

लड़की का आरोप : युवक उसके सामने पेंट खोलकर खड़ा हुआ, दिखा रहा था प्राइवेट पार्ट‌, लड़की घसीटने का भी इल्ज़ाम।


उत्तर प्रदेश के जनपद गौतम बुद्ध नगर के जुनैदपुर गां


व मे सडक किनारे पेशाब कर रहे युवक को ग्रामीणों ने पीट पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल हुआ यू की गांव का ही अजीत सड़क किनारे पेशाब कर रहा था, उसी समय गांव की एक लड़की मंदिर जा रही थी जैसे ही पेशाब कर रहा युवक मुडा तो लड़की को लगा की युवक उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखा रहा है, लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया, ग्रामीण आ गए और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। नोएडा पुलिस के द्वारा युवक पर आईपीसी की धारा 354, 352, 504 और 509 के तहत मुकदमा  दर्ज किया है। युवक खुद को बेकसूर बता रहा है। वही लड़की का कहना था की युवक ने जानबूझकर उसके सामने कपडे उतारे है। लड़की ने बुरी नियत से पकड़ने और घसीटकर ले जाने का प्रयास करने का आरोप भी अजीत पर लगाया है। 


फिलहाल अजीत की जिंदगी पूरी तरह से खराब हो चुकी है वह अब जेल जाएगा उसके बाद कई सालों तक कोर्ट के चक्कर लगाएगा न्याय मिलना न्यायालय के हाथों में है। 


पत्रकार वसीम अहमद 


#GreaterNoida #UttarPradesh

Comments

Popular posts from this blog

आवश्यकता है Rashmi Group कंपनी में भारी मात्रा में लड़के चाहिए | Job in Noida | Freshers Jobs

आवश्यकता है सिलाई के कुशल कारीगरों की कंपनी के अंदर भारी मात्रा में पुरुष व महिलाओं की जरूरत है

Job in Pranav Associates | Packing Jobs Noida | Job in Noida 2022