Breaking News

Ghaziabad : बाज़ार की भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर लोगों की जेब से मोबाइल चुराने वाले शातिर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार पकड़े जाने पर 3 मोबाइल और 1 चाकू बरामद।


उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है बाजार की भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर लोगों की जेब से मोबाइल चोरी करने वाले शातिर अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पकड़े जाने पर तीन मोबाइल और एक चाकू बरामद हुए हैं। पुलिस पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह मोबाइल उसने नवयुग मार्केट तथा सप्ताहिक शनि बाजार में भीड़भाड़ के कारण लोगों की जेब से चुराए थे।





अभियुक्त शातिर किस्म का मोबाईल चोर हैं पिछले कई वर्षो से इसी अपराध मे शामिल हैं। शातिर अभियुक्त का नाम है प्रशांत पुत्र बृजमोहन निवासी मकान नंबर 59 जटवाड़ा थाना कोतवाली गाजियाबाद में रहता है। श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद गाजियाबाद श्री पवन कुमार आईपीएस के आदेश अनुसार अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे।





अभियान के क्रम में श्रीमान पुलिस अधीक्षक नगर श्री निपुण अग्रवाल आईपीएस के दिशा निर्देशन में तथा क्षेत्र अधिकारी सिहानी गेट श्रीमती आलोक दुबे के कुशल पर्यवेक्षण व प्रभारी निरीक्षक श्री सौरभ विक्रम के कुशल नेतृत्व में थाना सिहानी गेट पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त प्रशांत को एक नाजायज चाकू 3 मोबाइल फोन सहित 29 मार्च 2022 को समय 2:50 बजे जीडीए कार्यालय के पिछली दीवार के पीछे से गिरफ्तार किया गया। गाजियाबाद पुलिस बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है एवं प्रदेश में अपनी अच्छी छवि बना रही है।





पत्रकार अपर्णा सिंह पुंडीर।






No comments