Ghaziabad : पेट्रोल पंप पर 22 लाख रुपए की लूट करने वाला दूसरा मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल गिरफ्तार किया गया। इस पर 50 हजार रुपए का इनाम था। बड़ी खबर।


उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एसओजी ग्रामीण तथा थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा पेट्रोल पंप पर 22 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम देने वाला दूसरा मुख्य आरोपी जिस पर 50 हजार रूपए का इनाम था। इसको पुलिस मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके कब्जे से एक पिस्टल एवं मोटरसाइकिल तथा 7 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। दिनांक 6 अप्रैल 2022 एसओजी टीम, एसपी ग्रामीण तथा मसूरी पुलिस द्वारा चित्तौड़ रोड की तरफ जाने वाले रोड पर पुलिस एवं अपराधियों में हुई मुठभेड़ के दौरान सुंदर पुत्र देवी सिंह निवासी राजीव गार्डन लोनी गाजियाबाद को पुलिस मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त का एक साथी मुकेश 2 दिन पूर्व पुलिस मुठभेड़ में घायल कर जेल भेजा जा चुका है। जिससे पेट्रोल पंप लूट के 10 लाख रुपए बरामद किए गए थे।





पुलिस पूछताछ के दौरान शातिर लुटेरों ने बताया कि दिनांक 28 मार्च 2022 को मैंने और मेरे दो साथियों ने मुकेश एवं नंदू के साथ मिलकर हथियारों के दम पर अरिहंत पेट्रोल पंप से पंप कर्मी द्वारा ले जा रहे केस को गोविंदपुरम रोड से दिनदहाड़े फायरिंग कर हथियारों के दम पर लूटा था। इसमें 22 लाख रुपए मिले थे केस लाने व ले जाने की सूचना अरिहंत पेट्रोल पंप पर काम कर रहे हैं आसिफ द्वारा हम को दी गई थी और बताया था कि सोमवार के दिन लूट करना क्योंकि कई दिन का केस इकट्ठा होता है और ज्यादा होता है।





उल्लेखनीय है कि आसिफ पूर्व में एक पुराने मुकदमे में वारंट होने के कारण सरेंडर कर चुका है। पीसीआर पर लेकर उससे विस्तृत पूछताछ की जाएगी तथा मुकेश पुलिस मुठभेड़ में घायल होकर जेल भेजा जा चुका है। जिससे घटना से संबंधित 10 लाख रुपए रिकवर हुए हैं। 28 मार्च 2022 को अरिहंत पेट्रोल पंप मसूरी से एचडीएफसी बैंक में जमा करने हेतु ले जा रहे केस को दिनदहाड़े सरेआम फायरिंग कर लूट करने वाले मुख्य अभियुक्त का दूसरा साथी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है।





एक अभियुक्त भागने में सफल रहा गिरफ्तार अभियुक्त पर करीब 1 दर्जन से अधिक डकैती/लूट/चोरी हत्या का प्रयास आदि के अभियोग दिल्ली गाजियाबाद में अन्य जनपदों में पंजीकृत है। तथा अभियुक्त के अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। गाजियाबाद पुलिस ने एक बड़ी लूट की घटना का सफल अनावरण करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।





पत्रकार वसीम अहमद














Comments

Popular posts from this blog

आवश्यकता है Rashmi Group कंपनी में भारी मात्रा में लड़के चाहिए | Job in Noida | Freshers Jobs

आवश्यकता है सिलाई के कुशल कारीगरों की कंपनी के अंदर भारी मात्रा में पुरुष व महिलाओं की जरूरत है

Job in Pranav Associates | Packing Jobs Noida | Job in Noida 2022