Greater Noida : पुलिस रातों को चोरी छुपे घरो में घुसकर किसान बेरोजगार सभा के कार्यकर्ताओं व स्थानीय निवासियों को परेशान करती है और मानसिक यातनाएं देती है


उत्तर प्रदेश के जनपद गौतम बुद्ध नगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है गौतम बुध नगर के लोकल लड़कों व स्थानीय युवाओं के लिए रोजगार मांग रहे किसान बेरोजगार सभा के सभी कार्यकर्ता व आसपास के लगभग सभी गांव वाले स्थानीय युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए लगातार 6 दिन से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। स्थानीय युवाओं के लिए रोजगार मांग रहे हैं धरना प्रदर्शन में महिलाएं, बच्चे, बुजुर्ग और युवा भी है इस धरना प्रदर्शन में किसानों को इस कदर मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है कि भूखे प्यासे पेट तप्ती धूप में लगातार अपने बच्चों और अपने घर की माताओं बहनों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं ताकि हमारे गौतम बुध नगर के स्थानीय युवाओं को रोजगार मिल सके।





किसान दिनभर तप्ती धूप में तपते हैं और भूखे प्यासे पेट धरना प्रदर्शन करते हैं रात में जब सोने के लिए अपने घर पहुंचते हैं तो रातों को पुलिस चोरी छुपे घरों में घुस-घुस कर गिरफ्तार करने की कोशिश करती है और कहीं ना कहीं मानसिक यातनाएं भी देती है। अब आप खुद ही देख सकते हैं की शांति पूर्वक चल रहा धरना प्रदर्शन को खुद प्रशासन रातों को किसानों के घरों में घुसकर शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश कर रही है क्योंकि किसान स्थानीय युवाओं के लिए जो धरना प्रदर्शन कर रहा है वह बिल्कुल शांति पूर्वक कर रहा है। लेकिन कुछ प्रशासनिक अधिकारी रातों को किसानों के घर में घुसकर किसानों को परेशान करने की कोशिश कर रही हैं और उन पर दबाव बना रही हैं ताकि किसान धरना प्रदर्शन ना करें।





जब हमारी टीम ने प्रशासनिक अधिकारियों के संबंधित अधिकारियों से बात की तो उन्होंने कहा हम सिर्फ जांच कर रहे हैं।





क्या? प्रशासन की जांच रात को ही होती है दिन में जांच करने का कोई प्रावधान नहीं है। मेरा संबंधित अधिकारियों से निवेदन है की रातों को किसानों को घर में घुसकर उनको परेशान करने की कोशिश ना करें क्योंकि धरना प्रदर्शन एक अलग मुद्दा है और रातों को घरों में घुस कर जांच करना यह एक अलग विषय है।





पत्रकार वसीम अहमद


















Comments

Popular posts from this blog

आवश्यकता है सिलाई के कुशल कारीगरों की कंपनी के अंदर भारी मात्रा में पुरुष व महिलाओं की जरूरत है

आवश्यकता है Rashmi Group कंपनी में भारी मात्रा में लड़के चाहिए | Job in Noida | Freshers Jobs

Job in Pranav Associates | Packing Jobs Noida | Job in Noida 2022