Greater Noida : सेक्टर बीटा वन ग्रेटर नोएडा के पार्कों की असली तस्वीर पार्क में सफाई कम कूड़ा ज्यादा पार्कों में बैठकर पी जाती है शराब






Harender Bhati (Social Activist) सेक्टर बीटा वन विभाग के पार्क की स्थिति बद से बदतर हो गई है। गंदगी व पार्क की बाउंड्री वॉल भी टूटी हुई है। जगह जगह पत्तों के ढेर लगे पड़े हैं और पार्क में पानी न लगने के कारण पेड़ पौधे ओर घास भी सूख गयी हैं। पार्कों में पानी भी नहीं लगाया जा रहा है। सुबह शाम स्थानीय निवासी जब पार्क में घूमने के लिए आते हैं तो उन्हें गंदगी, कूड़ा और बदबू का सामना करना पड़ता है।





शहर की साफ सफाई की जिम्मेदारी स्वास्थ्य विभाग ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की होती है और पार्को के रखरखाव की जिम्मेदारी वन विभाग की होती है लेकिन ग्रेटर नोएडा शहर में लगातार देखा जाता है कि ग्रेटर नोएडा के और को कूड़ा घर बना दिया गया है। वन विभाग को साफ़ सफ़ाई, पैड़ो के रखरखाव और पानी लगाने का पैसा खर्च ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दूारा दिये जाता है। और वन विभाग इसकी देखरेख करता है।





पता नहीं वन विभाग इतनी अनदेखी क्यों कर रहा है सम्बंधित अधिकारियों व कर्मचारियों को ध्यान देना चाहिएँ सामाजिक कार्यकर्ता हरेंद्र भाटी ने कहा मेरा सीईओ नरेंद्र भूषण जी ओर DFO प्रमोद कुमार जी से निवेदन है कि लापरवाही करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।





Harender Bhati (Social Activist)


















Comments

Popular posts from this blog

आवश्यकता है Rashmi Group कंपनी में भारी मात्रा में लड़के चाहिए | Job in Noida | Freshers Jobs

Job in Pranav Associates | Packing Jobs Noida | Job in Noida 2022

रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा व श्री कृष्णा लाइफ लाइन हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वाधान में जिला कारागार गौतम बुध नगर में लगाया गया महिला स्वास्थ्य जांच शिविर कैम्प